Rajasthan Board 8th Result 2020, Result Date Check Now


Rajasthan board 8th result 2020. rajasthan board 8th result kab aayega. BSER 8th result 2020, Rajastha board 8th result date 2020. Rajasthan board 8th class result 2020. bser 8th result date 2020, rajasthan board 8th result date 20120.





new gif Image Rajastahn Board 8th Resut Date 2020  – Check Here new gif Image

Result Declared



राजस्थान बोर्ड कक्षा आठवीं के एग्जाम 12 मार्च को स्टार्ट हुई थे और यह एग्जाम 23 मार्च को खत्म हुए। राजस्थान बोर्ड कक्षा आठवीं के एग्जाम में लाखों स्टूडेंट ने भाग लिया था। इस एग्जाम का रिजल्ट जल्द ही राजस्थान बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट - ( rajeduboard.rajasthan.gov.in ) पर जारी कर दिया जाएगा।राजस्थान बोर्ड कक्षा आठवीं  का रिजल्ट एग्जाम खत्म होने के लगभग 2 महीने के बाद जून 10 के आसपास जरूर जारी किया जाएगा। राजस्थान बोर्ड कक्षा आठ का रिजल्ट  राजस्थान बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट पर देख सकते हैं। रिजल्ट देखने के लिए आप कुछ आसान से टिप्स को फॉलो करें..


रिजल्ट को चेक कैसे करें:-


राजस्थान बोर्ड कक्षा 8 रिजल्ट 2020 चेक करने के लिए आप इस सिंपल स्टेप को फॉलो करें जो आपको नीचे दिया गया है

Step-1 राजस्थान बोर्ड कक्षा 8 रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले आप राजस्थान बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट () पर विजिट करें

2-राजस्थान बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट आपको होम पेज पर एक "NEWS UPDATE" का बॉक्स मिल जाएगा

3-अब आपको news update की बॉक्स में "BSER 8th Result 2020" का एक ऑप्शन मिलेगा जिस पर आप को क्लिक करना है


4-रिजल्ट पर क्लिक करते ही आपको अपने रोल नंबर टाइप करने हैं। और फिर "SUBMIT" के बटन पर क्लिक करना है फिर आपका रिजल्ट आपका सामने होगा।



8th Class Result

Available Now new gif Image


Note- राजस्थान बोर्ड कक्षा आठ का रिजल्ट 2019 किस मंथ में किस दिन जारी हुआ था यह भी आपके लिए बहुत इंपोर्टेंट है। इसे आपको यह पता चल जाएगा कि इस बार कक्षा आठ का रिजल्ट कब आ सकता है। तो राजस्थान बोर्ड कक्षा आठवीं का रिजल्ट 2019 में पिछले वर्ष जून महीने में जारी किया गया था।और इस प्रकार से राजस्थान बोर्ड कक्षा आठ का रिजल्ट 2020 में 20 जून में ही जारी किया जाएगा। और अब आपके मन में सवाल होगा कि जून में रिजल्ट कब आएगा।





दोस्तों राजस्थान बोर्ड कक्षा आठ का रिजल्ट जून के पहले सप्ताह में 2019 में आया था और इस बार भी जून के पहले सप्ताह में ही आएगा। वैसे दोस्तों राजस्थान बोर्ड कक्षा आठ का रिजल्ट कक्षा 10 और कक्षा 12 के बाद में ही आता है। सबसे पहले कक्षा 12 क्लास का रिजल्ट आएगा फिर कक्षा 10 का आएगा और फिर कक्षा आठ का रिजल्ट जारी किया जाएगा


Important Links :-

8th Result Download

Download Now

Offical Website

Click Here

” आपके मन में कोई सुझाव है तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करें और आपकी परीक्षा कैसी हुई आपके कितने प्रतिशत नंबर आयेंगे यह भी कमेंट करके बताएं “

Comments

Popular posts from this blog

SBI Online Account Opening Zero Balance, YONO SBI New Account opening Online form

State Bank Zero Balance Account Opening Online : घर बैठे SBI मे खोले अपने Zero Balance Account, ये है पूरी प्रक्रिया?

Rajasthan Board 8th Result 2023 Live: RBSE board 8th Class result 2023 on rajshaladarpan.nic.in