Canara Bank SO Recruitment 2020: Apply Online From For 220 Posts - Check Eligbility & Other Details Here

Canara Bank Specialist Officer Recruitment 2020: Canara Bank SO 220 Posts. Eligible Candidates Can apply on the official site on canarabank.com. Check Eligibility, Selection process,and other details below.केनरा बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 220 पदों हेतु नोटिफिकेशन जारी किया है.  जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया 25 नवंबर से शुरू होगी. आवेदन प्रक्रिया 15 दिसंबर तक चलेगी. आप सभी को बता दें कि बेकिंग के इच्छुक योग्य उम्मीदवार इसके लिए आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन भर्ती परीक्षा जनवरी या फरवरी 2021 में आयोजित होने की संभावना है. हालांकि अभी तक एग्जाम डेट की कोई भी अधिकारी को सुना नहीं की गई है. जैसे ही अधिकारिक घोषणा की जाएगी आपको पल-पल की जानकारियां हमारी ऑफिशल वेबसाइट www.studyjobeducation.in पर मिलती रहेगी आप साइट को बार-बार विजिट करते रहे.

Canara Bank SO Recruitment 2020 Latest Update

केनरा बैंक ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट canarabank.com  पर Canara Bank Specialist Officer ( SO) के पदों पर भर्ती के लिए एक विज्ञापन जारी किया है. इस विज्ञापन के अनुसार कुल 220 खाली पद भरे जाने होंगे. इस प्रति प्रतिक्रिया के लिए आवेदन की प्रक्रिया 25 नवंबर से शुरू होकर 15 दिसंबर तक चलती रहेगी. Canara Bank SO Recruitment 2020 के ऑनलाइन भर्ती परीक्षा जनवरी या  फरवरी में आयोजित की जाने की संभावना है. हालांकि केनरा बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर एग्जाम डेट की अधिकारी घोषणा नहीं की गई है.

Canara Bank SO Recruitment 2020

Canara Bank SO Recruitment 2020 Selection Process
केनरा बैंक स्पेशलिस्ट ऑफीसर भर्ती प्रक्रिया में चयनित होने के लिए उम्मीदवारों को ग्रुप डिस्कशन और * के बाद एक परीक्षा उत्तीर्ण करनी होगी. आप सभी को बता दें कि आधिकारिक सूचना के अनुसार खाली पदों की संख्या के आधार पर बैंक उम्मीदवारों की अपेक्षित संख्या का शॉर्टलिस्ट करने का अधिकार सुरक्षित रखता है और केवल शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों को ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन को अवश्य देखें.

शिक्षा से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन हो जाएंClick

Canara Bank SO Recruitment 2020: Education Qualification & Exam Pattern

केनरा बैंक स्पेशलिस्ट ऑफीसर भर्ती 2020 परीक्षा में 2 घंटे में हल करने के लिए 200 अंक के 150 प्रसन्न होंगे यह ऑब्जेक्टिव टेस्ट होगा. आप सभी को बता दें कि प्रत्येक गलत उत्तर के लिए उम्मीदवार के 0.25  या एक  चौथाई अंक काटे जाएंगे. देवी के साथ-साथ कुल अंकों के लिए न्यूनतम कटऑफ स्कोर तय होगा. आवेदन करने के लिए आवेदक के पास कम से कम स्नातक डिग्री होना अति आवश्यक है. उम्मीदवारों के पास कंप्यूटर सिस्टम में ऑपरेटिंग का ज्ञान होना चाहिए और साथी हिंदी भाषा की जानकारी भी जरूर होनी चाहिए.  डिग्री  किसी भी मान्यता प्राप्त वस्तानिया विश्वविद्यालय से होनी जरूरी है. 

Canara Bank SO Recruitment 2020 Age Limit 

केनरा बैंक स्पेशलिस्ट ऑफीसर भर्ती प्रक्रिया के आवेदन के लिए उम्मीदवार की आयु कम से कम 20 वर्ष होनी अनिवार्य है. अधिकतम आयु पोस्ट के अनुसार अलग-अलग निर्धारित की गई है. JMGS-I  स्तर के पदों के लिए  अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष रखी गई है. MMGHS-II के लिए 35 वर्ष और MMGS-III के लिए 38 वर्ष है. अधिकतम आयु सीमा में नियम अनुसार छूट का भी प्रावधान है. अन्य किसी भी जानकारी के लिए उम्मीदवार अधिकारिक नोटिफिकेशन को अवश्य देखें अधिकारिक नोटिफिकेशन का लिंक आर्टिकल के माध्यम से नीचे दिया गया है.

Canara Bank SO Recruitment 2020 Application Fees

Canara Bank SO Recruitment 2020: आप सभी को बता दें कि Genral/OBC कैटेगरी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क ₹600 का भुगतान करना होगा, अन्य श्रेणी जैसे SC/ST/PWD  के उम्मीदवारों  को 100 रुपए + जीएसटी का भुगतान करना होगा.भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड इंटरनेट बैंकिंग का उपयोग करके किया जा सकता है, स्क्रीन पर पूछी गई जानकारी प्रदान करके आप दान कर सकते हैं अधिक जानकारी के लिए केनरा बैंक की ऑफिशियल साइट पर जाकर देख सकते हैं.

Canara Bank SO Recruitment 2020 महत्वपूर्ण अपडेट



आवेदन शुरू होने की तिथि

25 नवंबर 2020

आवेदन की अंतिम तिथि

15 दिसंबर 2020

Official Notification

नीचे लिंक दिया है डाउनलोड करें

Official Wabsite 

www.canarabank.com 


ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

                        Click Here  



Comments

Popular posts from this blog

SBI Online Account Opening Zero Balance, YONO SBI New Account opening Online form

Rajasthan Board 8th Result 2023 Live: RBSE board 8th Class result 2023 on rajshaladarpan.nic.in