RSCIT Answer Key 31 January 2021 Download RKCL Official Answer Key

RSCIT Answer Key 31 January 2021 Download RKCL Official Answer Key: आरसीआईटी परीक्षा का आयोजन 31 जनवरी 2021 को दोपहर 12:00 से 1:00 के मध्य किया गया. आरएससीआईटी परीक्षा पूर्ण होते ही उम्मीदवार अब आरएससीआईटी परीक्षा की आंसर की की प्रतीक्षा कर रहे हैं. आरसीआईटी मुख्य परीक्षा 31 जनवरी 2021 को संपन्न हुई जिसकी आंसर की वीएमओयू की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की जाएगी. इस आंसर की को डाउनलोड करने का डायरेक्ट नीचे दे दिया है जिससे आप बड़ी आसानी से आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं. आरएससीआईटी एग्जाम 21 जनवरी 2021 की ऑफिशल Answer Key आज 5 फरवरी 2021 को जारी कर दी गई है जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे उपलब्ध करवा दिया है जहां से आप ऑफिशल आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं. फिलहाल हम यहां पर कुछ कोचिंग सेंटर द्वारा उपलब्ध करवाई गई आंसर की उपलब्ध करवा रहे हैं. जिससे आप अपने परीक्षा में आने वाले नंबरों का अंदाजा लगा सकते हैं. ऑफिशियल आंसर की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दी गई है

शिक्षा से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन हो जाएंClick

RSCIT Answer Key 31 January 2021 Download

वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय कोटा द्वारा आरएससीआईटी एग्जाम 31 जनवरी 2021 को आयोजित करवाया गया था.यह परीक्षा राजस्थान के 33 जिलों के कुल 624 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित करवाई गई. इसमें लगभग 171144 विद्यार्थियों ने आवेदन किया. परीक्षा पूर्ण होने के बाद अब उम्मीदवार बेसब्री से इस परीक्षा की आंसर की का इंतजार कर रहे हैं. आंसर की अभी तक ऑफिशियल रूप से जारी नहीं की गई है.लेकिन अभी कुछ ही समय में जारी कर दी जाएगी.इसे देखने का डाउनलोड करने का डायरेक्ट नीचे दिया है.यह लिंक  ऑफिशियल आंसर की जारी होते ही एक्टिवेट हो जाएगा.

How to Download RSCIT Answer Key 31 January 2021 

परीक्षा देने के बाद विद्यार्थियों के मन में केवल एक ही प्रश्न रहता है कि इस एग्जाम की आंसर की कब आएगी जिससे कि वह अपने एग्जाम में आने वाले मार्क्स का अंदाजा लगा सके. हम या नीचे आंसर की डाउनलोड करने का एकदम सही तरीका उपलब्ध करवा रहे हैं जिससे आप बड़ी आसानी से अपने आंसर की घर बैठे अपने मोबाइल से डाउनलोड कर पाएंगे. इसके अतिरिक्त हमने से डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक भी नीचे उपलब्ध करवा दिया है.

  1. सबसे पहले उम्मीदवार वीएमओयू की ऑफिशल वेबसाइट को ओपन करें.
  2. वहां पर लेटेस्ट न्यूज़ सेक्शन में जाए.
  3. लेटेस्ट न्यू सेक्शन में जाने के बाद RSCIT Answer Key 31 जनवरी 2021 के लिंक पर क्लिक करें.
  4. वहां से  आंसर की डाउनलोड करें और अपने प्रश्नों का उत्तरआंसर की से मिलान करें.
  5. आंसर कीको पीडीएफ फॉर्मेट में अपने मोबाइल या कंप्यूटर में सेव कर ले.

RSCIT Answer Key 31 January 2021 Important Dates & Links

Download RSCIT Official Answer Key 

Click Here

RSCIT Un-Official Answer Key

Click Here

Official Website

vmou.ac.in



Comments

Popular posts from this blog

SBI Online Account Opening Zero Balance, YONO SBI New Account opening Online form

State Bank Zero Balance Account Opening Online : घर बैठे SBI मे खोले अपने Zero Balance Account, ये है पूरी प्रक्रिया?

Rajasthan Board 8th Result 2023 Live: RBSE board 8th Class result 2023 on rajshaladarpan.nic.in