Rajasthan LDC Recruitment Assistant Recruitment 2021: Coming Soon...

राजस्थान में बेरोजगारों के लिए एक और सुअवसर प्रदान किया जा रहा है.अब जल्द ही कनिष्ठ लिपिक के 511 पदों पर भर्ती  होने जा रही है.राजस्थान के मुख्यमंत्री श्रीमान अशोक गहलोत ने राज्य के युवाओं को रोजगार प्रदान करने के अधिक-अधिक अवसर उपलब्ध करवा रहे है.

शिक्षा से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन हो जाएंClick

जिसके तहत विभिन्न पदों पर भर्ती तथा नए पदों के सर्जन की मंजूरी दी है.मुख्यमंत्री गहलोत कृषि उपज मंडी समितियों में कनिष्ठ लिपिक 511 रिक्त पदों पर भर्ती की मंजूरी को स्वीकार कर लिया है.उन्होंने मंडी समितियों में सूचना सहायक के कुल 253 पदो पर भी अपनी स्वीकृति जताई है.आगे जल्द ही इन भर्तियों का विज्ञापन जारी किया जायेगा.अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट को विजिट करते रहे.यह राजस्थान सरकार द्वारा युवाओं को एक नया अवसर प्रदान किया है.

Rajasthan LDC Recruitment Assistant Recruitment 2021: Coming Soon...

Rajasthan LDC Information Assistant Driver Driver Recuitment 2021

राजस्थान सरकार द्वारा मंडी समितियों में कनिष्ठ लिपिक के 511 पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी की जाएगी.और इसके आलावा प्रतापगढ़,जैसलमेर,डूंगरपुर,बांसवाड़ा तथा बलोतरा आदि जिलों में विधिक सेवा प्राधिकरण के कार्यालय में कुल 5 वाहन चालक के पदों पर भर्ती को स्वीकृति मिल गयी हो.

मुख्यमंत्री श्रीमान अशोक गहलोत ने विशिष्ट न्यायालय भर्ष्टाचार अधिनियम ,1988 के अनुसार सर्जित विशेष न्यायालय संख्या 4 पढाई,विशिष्ट न्यायलय संख्या 1 पद,जोधपुर में अभियोजन पैरवी के लिए 6 पदो के लिए अपनी स्वीकृति दी है.

Rajasthan LDC Recruitment Assistant Recruitment 2021: Coming Soon...

नवसृजित पदों में सहायक निदेशक अभियोजन के 2 पदों,कनिष्ठ सहायक के 2 पदों और चौथी श्रेणी में कर्मचारी  के 2 पद शामिल किये गए है.आप समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट को विजिट कर सकते है.

Start Online Application Form Date: Coming Soon...

Comments

Popular posts from this blog

SBI Online Account Opening Zero Balance, YONO SBI New Account opening Online form

Rajasthan Board 8th Result 2023 Live: RBSE board 8th Class result 2023 on rajshaladarpan.nic.in

State Bank Zero Balance Account Opening Online : घर बैठे SBI मे खोले अपने Zero Balance Account, ये है पूरी प्रक्रिया?